स्वार्थ के लिए लड़ रहा क़ाज़ी परिवार”अंतिम चुनावी जंग” गठबंधन प्रत्याशी” हाजी फजलुर्रहमान


खबर समाचार दर्शन

भगोड़ों पर से उठा अब जनता का विश्वास” नही चलने वाली कागज की नाव

सहारनपुर चुनाव का बिगुल मुख्य चुनाव आयोग ने अभी बजाया भी नहीं है परंतु राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के बीच चुनावी जंग शुरू हो गई है। प्रत्याशी अपनी राजनीतिक बिसात बिछाने के लिए जगह जगह जनसभाएं कर वोटर्स को अपने-अपने पाले में लाने की जुगत भिड़ा रहे हैं। ऐसे ही आज एक सभा का आयोजन गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर रहमान के लिए रूपडी कपूरपुर के प्रधान चौधरी बिजेंद्र सिंह के यहां रखा गया जिसमें सपा बसपा गठबंधन के दिग्गज नेता उपस्थित रहे। सभा को संबोधित करते हुए गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान ने कहा भगोड़ों पर से अब जनता का विश्वास उठ चुका है क़ाज़ी परिवार का इतिहास पूरा जनपद जानता है सहारनपुर की जनता ने उन्हें 50 वर्ष तक का समय दिया जिसमें यह जनपद की जनता के लिए कुछ नहीं कर पाए। कागज की नाओ अब नहीं चलने वाली इस बार क़ाज़ी परिवार अपनी सियासी जमीन खिसकता देख एक होने पर मजबूर हो गया हाजी ने कहा क़ाज़ी परिवार का मेल मन से ज़्यादा सियासी है” जिसे जनता समझ रही है फजलुर्रहमान ने कहा इस मिलन से उन्हें इस चुनाव में कोई लाभ मिलने वाला नहीं है गंगोह वाले तीसरे चौथे स्थान की जंग लड़ेंगे। उन्होंने कहा गठबंधन का मुकाबला सीधा भाजपा से है। हाजी फजलुर्रहमान ने सभा में उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह किसी के बैेहकावे में आकर अपना वोट ख़राब न करें और केवल हाथी को नज़र में रखें।
वरिष्ठ सपा लीडर पूर्व मंत्री सरफराज खान ने कहा उत्तर प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है केवल कार्यकर्ताओं को धैर्य से काम लेना है।

उन्होंने कहा कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही सिक्के के दो रूप हैं यह दल गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए हर हथकंडा आजमायेंगे आप इससे सचेत रहें और गठबंधन प्रत्याशी हाजी फज़लुर्रहमान को जिता कर प्रदेश में बनने वाली गठबंधन की सरकार के भागीदार बने। प्रधान बिजेंदर सिंह ने सभा में उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर”मिर्जा ईशान अहमद, साकिब अंसारी, इरशाद सोनी,औसाफ गुडडू, नरेंद्र सिंह, रामबाबू, विजयपाल, नरेश कुमार, शोएब मलिक, राजेंद्र बाबू, सैयद सारिम, आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: एसएम वासिल/साजिद एडवोकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *