आज जारी होगी भाजपा की पहली सूची, मायावती भी करेंगी उम्मीदवारों का ऐलान


खबर समाचार दर्शन

सहारनपुर:-लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शुक्रवार का दिन बड़ा महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी” दोनों ही आज अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार सुबह से ही अपने चुनावी कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे।
जानकारी के अुनसार वे सुबह 10:15 बजे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के होटल बेबीलोन में कुछ हेल्‍थ सेक्टर में काम करने वाले कुछ प्रोफेशन लोगों के साथ एक संवाद करेंगे। इसके बाद वे ओडिशा के लिए निकल जाएंगे। दोपहर 12:30 बजे ओडिशा के बरगढ़ जिले के सरसारा पब्लिक मीटिंग ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति शुक्रवार को बैठक कर लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर देगी। दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी के हेडक्वॉर्टर में आयोजित इस बैठक में राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी मौजूद रहने की आसार जताए जा रहे हैं।

इसके अलावा बीजेपी के दूसरे बड़े नेता भी इस बैठक में शामिल रहेंगे।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी में चुनाव प्रचार औपचारिक तौर पर आगाज करने वाली थीं। वह लखनऊ के रास्ते प्रयागराज और उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी भी जा जाने की तैयारी पर थीं। लेकिन अब यह दौर टलकर 18 मार्च से शुरू होगा। बताया जा रहा है कि प्रियंका छह दिनों तक यूपी में डेरा डालेंगी।

रिपोर्ट एस,एम, वासिल/ साजिद एडवोकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *