साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान”कहा 2019 के बाद नहीं पड़ेगी चुनाव की आवश्यकता


खबर समाचार दर्शन

सहारनपुर*:-भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जो भविष्यवाणी की है उसे लेकर वह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मोदी सुनामी”है। वर्ष 2019 के बाद चुनाव कराने की जरूरत पेश नहीं आएगी।
न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा”मोदी नाम एक सुनामी है। देश में जागृति आई है। इस चुनाव के बाद 2024 में किसी चुनाव की आवश्यकता नहीं पड़ेगी केवल यही चुनाव है। जिसे देश की जनता जितवाने का काम करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार के विकास कार्यों को जनता के सामने रखेंगे और जनता से दूसरे कार्यकाल के लिए वोट मांगेंगे। लोकसभा चुनाव देशभर में सात चरणों में आयोजित किया जाएगा। चुनाव आयोग ने 10 मार्च को घोषणा की है कि अरुणाचल प्रदेश,आंध्र प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम में विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे। चुनावों का पहला चरण 11 अप्रैल से शुरू होगा और परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे।


विवादों से साक्षी महाराज का पुराना नाता रहा है। साक्षी महाराज के बयानों से भाजपा को हर दफा फजीहत का सामना करना पड़ा है। ठीक लोकसभा चुनावों के समय दिया गया साक्षी महाराज” का ब्यान पार्टी के लिए किया गुल खिलाता है देखने वाली बात होगी।

रिपोर्ट:एस,एम,वासिल/ साजिद एडवोकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *