पुलिस की लापरवाही के चलते मासूम ने गंवाई जान” क्रेन की चपेट में आये बच्चे की दर्दनाक मौत”घटनास्थल पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी*


खबर समाचार दर्शन

सहारनपुर:-थाना कुतुबशेर अंतर्गत कारगिल गेट के निकट एक 15 वर्षीय बच्चे की क्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक हादसे में मौके पर ही मौत हो गई है।बच्चे का नाम हनी पुत्र विनोद निवासी नंदपुरी बताया जा रहा है। पुलिस के आला अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो परिवार सकते में आ गया परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध रोष व्यक्त किया।वहीं गुस्साए लोगों ने एक लक्कड़ मंडी में आग लगाने की कोशिश भी की।

अतिक्रमण के कारण होते हैं हादसे बता दें पहले भी कई बार यहां क्रेन और ट्रक की चपेट में आने से हो चुकी हैं कई मौतें। अनेकों बार की गई शिकायतों के बावजूद भी नही हुई कोई कार्यवाही। सूत्रों के मुताबिक थाना कुतुबशेर और थाना मण्डी पुलिस लक्कड़ मंडी वालों से सड़क पर लकड़ी डालने के नाम पर सुविधा शुल्क वसूलती है यही कारण है स्थानीय लोगों के कई बार शिकायत करने पर भी इनके विरूद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई। सूत्रों का कहना है जितनी पुलिस जिम्मेदार है उतने ही नगर निगम कर्मचारी और अधिकारी भी है क्योंकि नगर निगम द्वारा भी लक्कड़ मंडी चलाने वालों से सुविधा शुल्क वसूला जाता है। संबंधित पुलिस थानों और नगर निगम का यही खेल चलता रहा तो आगे भी हादसों को नहीं रोका जा सकता।

रिपोर्ट:एस,एमवासिल/ साजिद एडवोकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *